नमस्कार, आईये जुडे मेरे इस ब्लांग से, आप अपनी बाल कहानियां, कविताय़ॆ,ओर अन्य समाग्री जो बच्चो से के लायक हो इस ब्लांग मे जोडॆ,आप अगर चाहे तो आप भी इस ब्लांग के मेम्बर बने ओर सीधे अपने विचार यहां रखे, मेम्बर बनने के लिये मुझे इस e mail पर मेल करे, ... rajbhatia007@gmail.com आप का सहयोग हमारे लिये बहुमुल्य है,आईये ओर मेरा हाथ बटाये.सभी इस ब्लांग से जुड सकते है, लेकिन आप की रचनाये सिर्फ़ सिर्फ़ हिन्दी मे हो, आप सब का धन्यवाद

बच्चो के गीत,हम को मन की शक्त्ति देना

प्रस्तुतकर्ता राज भाटिय़ा

बच्चो.... स्कुल जाते हो क्या अभी,अरे अभी नही, क्यो... हां तो अभी छोटे हो... अच्छा अच्छा तुम जाते हो, ओर कोन सी प्राथना करते हो??अरे जब हम स्कुल जाते थे तो यह प्राथना हम करते थे...
ध्यान से सुनो...

3 आप की राय:

Alpana Verma said...

hamare school mein saraswati vandan hoti thi..haaaan kayee schoools mein yah bhi hoti thi-aap ne bhi snow fall kar diay apne blog page par--bahut sundar.

=ek baat soch rahi thi--ki yah flag jo aap ne apne blog par lagaya hai--wah indian tricolour nahin kahlaya ja sakta --kyon ki indian tirangey mein hari patti par aisey black spots nahin hotey jaise is mein dikh rahey hain---america ke flag mein 50 stars hain..wah samjh aata hai-lekin yahan is pasted flag mein hari pattti mein jo black spots hain un ka meaning samjh nahin aa raha....indian flag main sirf centre mein chkr hain aur wah bhi blue colour ka hai.kisi bhi patti ke backgorund mein koi spots nahin hai..yah dhyan dejeeyega..with regards-alpana

Asha Joglekar said...

मेरा पसंदीदा गीत सुनवाने कका अनेक धन्यवाद । मैं इस ब्लॉग पर आई क्यूंकि मुझे बच्चों के गीत कहानियाँ आज तक अच्छे लगते हैं ।

admin said...

अरे वाह, इतना सुन्‍दर कलेवर देखकर मजा ही आ गया।

Post a Comment

नमस्कार,आप सब का स्वागत हे, एक सुचना आप सब के लिये जिस पोस्ट पर आप टिपण्णी दे रहे हे, अगर यह पोस्ट चार दिन से ज्यादा पुरानी हे तो माडरेशन चालू हे, ओर इसे जल्द ही प्रकाशित किया जायेगा,नयी पोस्ट पर कोई माडरेशन नही हे, आप का धन्यवाद टिपण्णी देने के लिये