नमस्कार, आईये जुडे मेरे इस ब्लांग से, आप अपनी बाल कहानियां, कविताय़ॆ,ओर अन्य समाग्री जो बच्चो से के लायक हो इस ब्लांग मे जोडॆ,आप अगर चाहे तो आप भी इस ब्लांग के मेम्बर बने ओर सीधे अपने विचार यहां रखे, मेम्बर बनने के लिये मुझे इस e mail पर मेल करे, ... rajbhatia007@gmail.com आप का सहयोग हमारे लिये बहुमुल्य है,आईये ओर मेरा हाथ बटाये.सभी इस ब्लांग से जुड सकते है, लेकिन आप की रचनाये सिर्फ़ सिर्फ़ हिन्दी मे हो, आप सब का धन्यवाद

बच्चो की कहानिया, तेलानी राम १९

प्रस्तुतकर्ता राज भाटिय़ा

बच्चो.... इस कहानी को ध्यान से देखो ओर बताओ कि तुम ने इस कहानी से क्या शिक्षा ली.

7 आप की राय:

Vinay said...

तेनाली रामा, क्या बात है, यह साहब तो मेरे पसंदीदा हैं!

---मेरा पृष्ठ
तख़लीक़-ए-नज़र

ताऊ रामपुरिया said...

बहुत लाजवाब कहानी जी.

रामराम.

ताऊ रामपुरिया said...

बहुत लाजवाब कहानी जी.

रामराम.

Sumit Pratap Singh said...

सादर ब्लॉगस्ते,
आपकी इस कहानी से इस बच्चे को बहुत ही बढ़िया संदेश व मनोरंजन प्राप्त हुआ।

swapnil said...

अरे वाह !!! मुझे ऐसी कहानियाँ बहुत पसंद हैं ... थैंक्स राज अंकल ...

Dr.Manjari said...

बहुत बढिया और रोचक कहानिया है

manjarisblog.blogspot.com

Dr.Manjari said...

बहुत बड़ा और रोचक कहानिया है
manjarisblog.blogspot.com

Post a Comment

नमस्कार,आप सब का स्वागत हे, एक सुचना आप सब के लिये जिस पोस्ट पर आप टिपण्णी दे रहे हे, अगर यह पोस्ट चार दिन से ज्यादा पुरानी हे तो माडरेशन चालू हे, ओर इसे जल्द ही प्रकाशित किया जायेगा,नयी पोस्ट पर कोई माडरेशन नही हे, आप का धन्यवाद टिपण्णी देने के लिये