नमस्कार, आईये जुडे मेरे इस ब्लांग से, आप अपनी बाल कहानियां, कविताय़ॆ,ओर अन्य समाग्री जो बच्चो से के लायक हो इस ब्लांग मे जोडॆ,आप अगर चाहे तो आप भी इस ब्लांग के मेम्बर बने ओर सीधे अपने विचार यहां रखे, मेम्बर बनने के लिये मुझे इस e mail पर मेल करे, ... rajbhatia007@gmail.com आप का सहयोग हमारे लिये बहुमुल्य है,आईये ओर मेरा हाथ बटाये.सभी इस ब्लांग से जुड सकते है, लेकिन आप की रचनाये सिर्फ़ सिर्फ़ हिन्दी मे हो, आप सब का धन्यवाद

खारा समुन्दर

प्रस्तुतकर्ता राज भाटिय़ा

हेलो बच्चो, केसे हो, सब ठीक हे ना, स्कुल का काम कर लिया, बहुत अच्छे,चलो आज तुम्हे एक बात बताते हे, कि समुन्द्र का पानी खारा केसे हुआ, सुनो बताना मत किसी को, ओर हा मुझे जरुर बताना केसी लगी यह कहानी..तो सुनो आज की कहानी...
खारा समुन्द्र

3 आप की राय:

ताऊ रामपुरिया said...

बहुत सुंदर ! और उपयोगी ! धन्यवाद !
आज आपका ये ब्लॉग बिल्कुल चकाचक लग रहा है ! शायद दीपावली की रंगाई पूताई हो गई है ! :)

Unknown said...

hi dear friend,
how r u?
pls visit this blog for great information..

http://spicygadget.blogspot.com/.

thank you dear
take care..

डॉ. मनोज मिश्र said...

बहुत अच्छी कहानियाँ हैं.मेरे घर के बच्च्चे रोज एक बार इस कहानी को देख -सुन रहें है .अब आप से नयी कहांनी के अपेक्छा कर रहें है आशा है आप इनकी मांग पर गौर फरमाएंगे .

Post a Comment

नमस्कार,आप सब का स्वागत हे, एक सुचना आप सब के लिये जिस पोस्ट पर आप टिपण्णी दे रहे हे, अगर यह पोस्ट चार दिन से ज्यादा पुरानी हे तो माडरेशन चालू हे, ओर इसे जल्द ही प्रकाशित किया जायेगा,नयी पोस्ट पर कोई माडरेशन नही हे, आप का धन्यवाद टिपण्णी देने के लिये