नमस्कार, आईये जुडे मेरे इस ब्लांग से, आप अपनी बाल कहानियां, कविताय़ॆ,ओर अन्य समाग्री जो बच्चो से के लायक हो इस ब्लांग मे जोडॆ,आप अगर चाहे तो आप भी इस ब्लांग के मेम्बर बने ओर सीधे अपने विचार यहां रखे, मेम्बर बनने के लिये मुझे इस e mail पर मेल करे, ... rajbhatia007@gmail.com आप का सहयोग हमारे लिये बहुमुल्य है,आईये ओर मेरा हाथ बटाये.सभी इस ब्लांग से जुड सकते है, लेकिन आप की रचनाये सिर्फ़ सिर्फ़ हिन्दी मे हो, आप सब का धन्यवाद

आजा कलयुग मे ले अवतार औ गोबिंद

प्रस्तुतकर्ता राज भाटिय़ा

बच्चो आओ आज आप को एक बहुत ही सुन्दर भजन भी तो सुना दे ना.....

5 आप की राय:

ताऊ रामपुरिया said...

आजा कलयुग मे ले अवतार औ गोबिंद

भजन सुन कर आनंद आ गया ! दशहरे की शुभकामनाएं !
आपका ब्लॉग मेरे यहाँ तो आराम से खुलता है ! पर मकरंद सर ने मुझे दो तीन बार कहा है की आपके ब्लॉग को वो पढ़ना चाहते हैं और वो खुल नही रहे हैं ! शायद हो सकता है उनके बराउजर में दिक्कत हो ! आपके तरफ़ से दिक्कत हो तो देख लीजियेगा !
वैसे टिपणी बॉक्स का काला बेकग्राउंड दिक्कत हमको भी देता हैं !

दीपक "तिवारी साहब" said...

बहुत सुंदर भजन ! दशहरे की हार्दिक बधाई !

Satish Saxena said...

बहुत बढ़िया काम कर रहे हो भाई जी !

Asha Joglekar said...

आपका ब्लॉग आज पहली बार खुला है मुझसे इसके पहले ७-८ बार कोशिस की थी पर खुला ही नही । पर आज भजन सुन कर आनंद आ गया ।
फिल्म तो बहुत ही कचोटने वाली थी ।

परमजीत सिहँ बाली said...

बढिया ब्लोग है।बधाई स्वीकारें।
लेकिन यूट्यूब का साईज कुछ छोटा करें।क्यूँकि वह साईड बार के कुछ हिस्से को ढक रही है।

Post a Comment

नमस्कार,आप सब का स्वागत हे, एक सुचना आप सब के लिये जिस पोस्ट पर आप टिपण्णी दे रहे हे, अगर यह पोस्ट चार दिन से ज्यादा पुरानी हे तो माडरेशन चालू हे, ओर इसे जल्द ही प्रकाशित किया जायेगा,नयी पोस्ट पर कोई माडरेशन नही हे, आप का धन्यवाद टिपण्णी देने के लिये