नमस्कार, आईये जुडे मेरे इस ब्लांग से, आप अपनी बाल कहानियां, कविताय़ॆ,ओर अन्य समाग्री जो बच्चो से के लायक हो इस ब्लांग मे जोडॆ,आप अगर चाहे तो आप भी इस ब्लांग के मेम्बर बने ओर सीधे अपने विचार यहां रखे, मेम्बर बनने के लिये मुझे इस e mail पर मेल करे, ... rajbhatia007@gmail.com आप का सहयोग हमारे लिये बहुमुल्य है,आईये ओर मेरा हाथ बटाये.सभी इस ब्लांग से जुड सकते है, लेकिन आप की रचनाये सिर्फ़ सिर्फ़ हिन्दी मे हो, आप सब का धन्यवाद

चुहो की सभा

प्रस्तुतकर्ता राज भाटिय़ा

आओ बच्चो तुम्हे एक कहानी सुनाये, चुहो की सभा.... इस फ़िल्म तुम ने क्या देखा , ओर क्या शिक्षा ली मुझे जरुर बताना, तो चलो देखो चुहो की सभा....


1 आप की राय:

ताऊ रामपुरिया said...

कहानी बड़ी सुंदर है ! मजा आया ! और आशा है चुन्नू मुन्नू
भी पसंद करेंगे ! आपने ये अच्छा प्रयत्न किया है की शुरू से
ही बच्चों को अपनी संस्कृति से परिचित करवाया जाए ! मैं
आपको इससे सम्बंधित सामग्री समय समय पर उपलब्ध
करवाता रहूंगा ! मुझे खुशी होगी ! आपकी छुटियाँ ख़त्म
हो गई हैं इसका हमें भी बड़ा मलाल रहेगा कारण की इन
छुटियों में आपका साथ कुछ ज्यादा ही रहा ! आदत सी हो
गई है ! अब महसूस हो रहा है की आप इधर कम दिख पा
रहे हैं ! पर काम धंधा भी जरुरी है ! हमारे यहाँ तो एक
कहावत ही है की जिसके रोजी रुजगार सही हैं उसका सब
सही है ! सो ठीक है ! अगली छुटियों में फ़िर बड़ी महफ़िल
जमायेंगे !

Post a Comment

नमस्कार,आप सब का स्वागत हे, एक सुचना आप सब के लिये जिस पोस्ट पर आप टिपण्णी दे रहे हे, अगर यह पोस्ट चार दिन से ज्यादा पुरानी हे तो माडरेशन चालू हे, ओर इसे जल्द ही प्रकाशित किया जायेगा,नयी पोस्ट पर कोई माडरेशन नही हे, आप का धन्यवाद टिपण्णी देने के लिये