नमस्कार, आईये जुडे मेरे इस ब्लांग से, आप अपनी बाल कहानियां, कविताय़ॆ,ओर अन्य समाग्री जो बच्चो से के लायक हो इस ब्लांग मे जोडॆ,आप अगर चाहे तो आप भी इस ब्लांग के मेम्बर बने ओर सीधे अपने विचार यहां रखे, मेम्बर बनने के लिये मुझे इस e mail पर मेल करे, ... rajbhatia007@gmail.com आप का सहयोग हमारे लिये बहुमुल्य है,आईये ओर मेरा हाथ बटाये.सभी इस ब्लांग से जुड सकते है, लेकिन आप की रचनाये सिर्फ़ सिर्फ़ हिन्दी मे हो, आप सब का धन्यवाद

टेस्ट

प्रस्तुतकर्ता राज भाटिय़ा


2 आप की राय:

ताऊ रामपुरिया said...

सबसे पहले तो आपको नया ब्लॉग शुरू करने की बधाई ! आपकी पुरानी दोनों दुकानों पर ३ दिन से आप दिखे नही ! और सोचा था की इस नई दूकान के उदघाटन पर आप सबको निमंत्रण जरुर भेजेंगे ! ये तो आपको ढुन्ढते हुए यहाँ तक आ गए ! :) खैर.... ब्लॉग बहुत सुंदर बन पडा है ! आपने उदघाटन पर जो तस्वीर लगाई है वो बड़ी शानदार और थीम के उपयुक्त है ! सच में बचपन नही
जानता कुछ भी अच्छा बुरा ! बचपन तो बचपन ही
होता है ! धन्यवाद और बधाई !

राज भाटिय़ा said...

राम्पुरिया भाई अभी मेरी छुट्टीया खत्म हो गई हे, इस कारण समय भी कम मिलता हे, लेकिन कभी कभी सभी दुकानो पर समान जरुर मिलेगा, आप का धन्यवाद, वेसे यह बंलाग मेने खास बच्चो के लिये ही बनाया हे यहां ( युरोप ) मे हमारे बच्चो को भारत की कहानियां बहुत कम मिलती हे, इस लिये मेने कोशिश की हे इन बच्चो को भी अपने भारत के बारे पता चले, आप के पास भी कोई कहानी कथा हो बच्चो के लिये तो जरुर मुझे देना, कोई चित्र भगवान का हो जो कुछ भी अपने कलचर से हो जरुर बताना,
आप का धन्यवाद

Post a Comment

नमस्कार,आप सब का स्वागत हे, एक सुचना आप सब के लिये जिस पोस्ट पर आप टिपण्णी दे रहे हे, अगर यह पोस्ट चार दिन से ज्यादा पुरानी हे तो माडरेशन चालू हे, ओर इसे जल्द ही प्रकाशित किया जायेगा,नयी पोस्ट पर कोई माडरेशन नही हे, आप का धन्यवाद टिपण्णी देने के लिये